फैशन में है पैशन तो कैरियर का सुनहरा मौका- राजेश जांगिड़

जयपुर। सदियों से फैशन हमारी परंपरा का हिस्सा रहा है। फैशन परस्त लोग जानते हैं कि फैशन कभी पुराना नहीं होता है। इसी क्रम में आत्मनिर्भर भारत की मुहिम का हिस्सा बनकर फैशन के क्षेत्र में ‘वस्त्र विक्सा क्रिएशन’ की ओर से शुभारंभ किया गया। एक लघु उद्योग के रूप में शुरुआत कर आत्मनिर्भर भारत के स्लोगन से प्रभावित होकर अपने सपनों को साकार करने हेतु फैशन के क्षेत्र में अपनी सेवाएं देने हेतु आप सभी के लिए यूनिट की शुरूआत की है।
जांगिड़ मोटर्स के चेयरमैन राजेश शर्मा (जांगिड़) एवं उनकी धर्मपत्नी सन्तोष शर्मा की ओर से यूनिट का उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम में कपड़ा उद्योग से जुड़े निर्माताओं एवं फैशन डिजाइन से जुड़े लोग शुभारंभ को लेकर काफी उत्साहित हुए। ‘वस्त्र विक्सा क्रिएशन’ के रूप में यूनिट शुरू होने के उपरांत फैशन की दुनिया में अपना भविष्य बनाने वाले युवाओं के लिए इसे स्किल इंडिया के माध्यम से जोड़कर रोज़गार के अवसर उपलब्ध करवाए जाने का संकल्प लिया। पदम ग्रुप के चेयरमैन शंकर कुलरिया एवं नरसी ग्रुप के चेयरमैन नरसी कुलरिया ने लघु उद्योग के रूप में की गई नवीन शुरुआत हेतु अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की है।
उद्धघाटन में पिंक विनायक अस्पताल के संचालक डॉ0 श्रीनिवास जांगिड़, मनोज जांगिड़ (एसएमएस अस्पताल), समाजसेवी गणेश सुथार, जांगिड़ फिल्म्स की ओर से पवन, एंकर गोविंद जांगिड़, हरिशंकर जांगिड़, विश्वकर्मा गौरव के प्रकाशक गीतेश जांगिड़, धर्मवीर, सत्यनारायण, गणेश गुर्जर, फैशन डिजाइनर अंशिका जोधका, नरोत्तम, भरत एवं अन्य अतिथियों के सानिध्य में उद्घाटन कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। संचालक विक्रम जांगिड़ ने सभी के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed