पहाड़ी की वादियों में फिल्माई जा रही है 2 राज्यों पर आधारित फिल्म

सतना। फिल्म एक ऐसा शब्द है जिसे सुनकर लोग यह मानते हैं कि यह सब मायानगरी में हो रहा है। मायानगरी का मतलब मुम्बई में हो रहा है। मगर मैहर और उचेहरा के पहाड़ी अंचल में 2 राज्यों पर आधारित एक फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसमें स्थानीय कलाकारों से लेकर दूसरे राज्यों के कलाकार भी भाग ले रहे हैं। फ़िल्म में हीरो के रूप में प्रमुख भूमिका अमरपाटन निवासी शुभम विश्वकर्मा निभा रहे हैं।


कौन क्या है फिल्म में-
इस फिल्म में प्रमुख रूप से एक्टर शुभम विश्वकर्मा, एक्ट्रेस हिना खान एवं पूजा माथुर, प्रोड्यूसर डायरेक्टर सुनील कुमार शर्मा, लेखक नरेश कुमार तुला, सह निर्माता आशुतोष द्विवेदी एवं राजमणि विश्वकर्मा हैं। अन्य कलाकार अलका राज, राहुल यादव, श्रेया द्विवेदी, बॉलीवुड कलाकार दीपक वर्मा, रंजीत, जगमोहन खन्ना, कास्टिंग डायरेक्टर सचिन दुबे, असिस्टेंट डायरेक्टर सौरभ सुमन, पोदार, हेमंत शुक्ला हैं।
किस पर आधारित है फिल्म-
फिल्म 2 राज्यों की लव स्टोरी पर आधारित है, जिसमें हीरो उत्तरी क्षेत्र का रहने वाला होता है तथा हिरोइन दक्षिण राज्य की होती है। इन दोनों का फैमिली ड्रामा इस मूवी में भी दिखाया गया है।
फिल्म में पारिवारिकता के साथ कॉमेडियन का भी समावेश-
फिल्म में इमोशनल सीन के साथ-साथ कॉमेडी एवं पारिवारिक शिक्षा का समावेश है। इस फिल्म को सभी दर्शक परिवार के साथ भी देख सकते हैं और पूरा आनंद उठा सकते हैं, इस तरह के सीन में दर्शाए गए हैं।
क्या गुजरती है परिवार में-
मुख्यतः इस फिल्म के माध्यम से नई पीढ़ी को यह शिक्षा दी गई है कि अगर दो बच्चे आपस में प्रेम विवाह करके परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर लेते हैं तो उस परिवार पर क्या गुजरती है। सामंजस्य के साथ परिवार बिखरने न पाए ऐसे कई दृश्य फ़िल्म में दिखाए गए हैं।
4 भाषाओं में बनेगी फिल्म-
फिल्म को 4 भाषाओं में रिलीज करने का लक्ष्य है। फिल्म में मध्य प्रदेश की 90 प्रतिशत लोकेशन को दिखाया गया है जिसमें मैहर, सतना, रीवा, जबलपुर, भोपाल आदि शामिल है।
फिल्म के गाने हिमाचल में-
फिल्म के डायरेक्टर सुनील कुमार शर्मा के अनुसार फिल्म के गाने हिमाचल में शूट होंगे। मध्यप्रदेश में शूटिंग के बाद हिमाचल में गाने फिल्माए जाएंगे इसके बाद फिल्म रिलीज की जायेगी।

1 thought on “पहाड़ी की वादियों में फिल्माई जा रही है 2 राज्यों पर आधारित फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed