डोम्बिवली, भिवण्डी और उल्हासनगर सहित कई स्थानों पर हुआ श्रमदान

मुम्बई। फेविकोल चैम्पियंस क्लब के स्थापना दिवस के अवसर पर जगह-जगह विभिन्न संस्थानों में श्रमदान हुआ। क्लब के तत्वावधान में कारपेन्टरों ने एक दिन श्रमदान कर निःशुल्क सेवा प्रदान किया। क्लब के पदाधिकारियों की देखरेख में कारपेन्टरों ने डोम्बिवली, भिवण्डी और उल्हासनगर में जरूरतमंद संस्थाओं में जाकर श्रमदान के रूप में सेवा किया। इस श्रमदान दिवस में बहुत सारे संस्थाओं में टूटे फर्नीचर को रिपेयर किया जाता है। एफ0सी0सी0 का स्थापना दिवस प्रतिवर्ष 20 दिसम्बर को श्रमदान दिवस के रूप में मनाया जाता है।


डोम्बिवली, भिवण्डी और उल्हासनगर में कारपेन्टरों द्वारा किये गये श्रमदान के फलस्वरूप उन्हें क्लब की तरफ से प्रमाणपत्र दिया गया। क्लब के पदाधिकारियों ने कारपेन्टरों को स्वच्छता और सुरक्षा का संदेश भी दिया। इस अवसर पर एफ0सी0सी0 हेड नीरज शुक्ला, ठाणे मार्केटिंग हेड घनश्याम सिंह और दीपक बेदवाल, ऑफिसर निखिल कृष्णा आदि लोग उपस्थित रहे। उपरोक्त पदाधिकारियों की उपस्थिति में विभिन्न संस्थानों में कारपेन्टरों ने फर्नीचरों की मरम्मत कर सेवा प्रदान किया।

1 thought on “डोम्बिवली, भिवण्डी और उल्हासनगर सहित कई स्थानों पर हुआ श्रमदान

  1. I had a great experience…? I feel like proud…that we have done smthg for our country..n I also like to appreciate my all members…
    Thank you..pidilite…its been a great honour for me to become a member of FFC Club

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *