युवा उद्योगपति व भामाशाह पुनम कुलरिया के जन्मदिन पर हुआ वृहद वृक्षारोपण

जयपुर। राजस्थान प्रदेश के बीकानेर जनपद निवासी युवा उद्योगपति, भामाशाह व बीएनपी इंटीरियर मुम्बई के सीएमडी पुनम कुलरिया के जन्मदिन के मौके पर राजस्थान प्रदेश सहित देश के विभिन्न हिस्सों में वृहद रूप से वृक्षारोपण किया गया। ब्रह्मलीन सन्त दुलाराम कुलरिया के तीन पुत्रों में पुनम सबसे छोटे हैं।

गोसेवा के साथ ही समाजसेवा में बढ़-चढ़कर योगदान करने वाले युवा उद्योगपति पुनम कुलरिया युवाओं के प्रेरणास्रोत बन चुके हैं। समाजसेवा के प्रति समर्पण और कार्यशैली से पुनम कुलरिया ने युवाओं पर अनोखी छाप छोड़ी है। उन्होंने अपने दोनों बड़े भाई भंवर कुलरिया व नरसी कुलरिया को अपना आदर्श माना है।

अपनी माता जी व पूरे परिवार के साथ वृक्षारोपण करते हुये युवा उद्योगपति व भामाशाह पुनम कुलरिया

पुनम कुलरिया के जन्मदिन को खास बनाने में युवाओं की बड़ी भूमिका है। किसी के जन्मदिन पर वृक्षारोपण होना दसकों की यादगार रहती है। यही कारण है कि लोगों द्वारा वृहद रूप से वृक्षारोपण किया गया। राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में वृक्षारोपण हुआ ही, गुजरात के नवसारी (सूरत) और यूपी के जौनपुर में भी लोगों ने वृक्षारोपण किया।

पुनम कुलरिया ने स्वयं अपने गांव सीलवा में परिवार सहित वृक्षारोपण किया। उनकी माता जी ने भी वृक्षारोपण कर पुत्र के सदैव स्वस्थ रहने व दीर्घायु की कामना की। लोगों द्वारा कहीं-कहीं फल व गर्म कपड़ों का भी वितरण किया गया। गायों की भी सेवा की गई। देश की कई नामी-गिरामी हस्तियों ने पुनम कुलरिया को जन्मदिन की शुभकामना दी है।

“विश्वकर्मा किरण” पत्रिका परिवार की तरफ से भी युवा आइकॉन, उद्योगपति व भामाशाह पुनम कुलरिया को जन्मदिन की बधाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *