डॉ0 शशिकान्त शर्मा ने थामा सपा का दामन

लखनऊ। न्यू स्टैंडर्ड ग्रुप आफ कॉलेजेज, रायबरेली के चेयरमैन डॉ0 शशिकांत शर्मा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष लखनऊ प्रदेश कार्यालय में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा, पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल व कन्नौज के युवा नेता शंकर शर्मा उर्फ बंटी नेता भी उपस्थित रहे। डॉ0 शशिकांत शर्मा अभी तक राजनीति से परे थे। उन्होंने राजनीति में पहली बार कदम रखा है और समाजवादी पार्टी में विश्वास व्यक्त किया है। हालांकि सामाजिक क्षेत्र में उनकी बड़ी पहचान है।

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ही पिछड़ों की हितैषी है। भाजपा जैसे दल सिर्फ लॉलीपॉप देकर ठगने का काम करते हैं। वह जिले में पार्टी को और मजबूत करने के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में सर्वाधिक सीट जिताने के लिये जी-जान लगा देंगे। कहा कि पार्टी जो भी दिशा-निर्देश देगी उसका अक्षरसः पालन करेंगे। यह पूछने पर की क्या चुनाव भी लड़ने का इरादा है? डॉ0 शर्मा थोड़ा मुस्कुराये, फिर कहा कि यदि पार्टी ने अवसर दिया तो रायबरेली सदर की सीट समाजवादी पार्टी की झोली में होगी।

सदस्यता ग्रहण के इस मैके पर महराजगंज जिले के युवा नेता राहुल शर्मा ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण की। राहुल एक ऐसे युवा नेता हैं जो बीते पंचायत चुनाव में अपनी माता जी को निर्दल जिला पंचायत का चुनाव लड़वाया और कई हजार वोट प्राप्त कर विजयश्री प्राप्त की। राहुल भी महराजगंज की फरेंदा विधानसभा क्षेत्र से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। पूर्व मन्त्री रामआसरे विश्वकर्मा ने डॉ0 शशिकान्त शर्मा व राहुल शर्मा द्वारा सपा की सदस्यता ग्रहण करने पर बधाई देते हुये शुभकामना दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed