जांगिड़ मोटर्स की तरफ से नववर्ष पर आयोजित हुआ कार्यक्रम “ये शाम मस्तानी”

जयपुर। भारत में ई-रिक्शा के सर्वश्रेष्ठ उत्पादक “जांगिड़ मोटर्स” के चेयरमैन राजेश शर्मा (जांगिड़) की ओर से जयपुर में नववर्ष के उपलक्ष्य में “ये शाम मस्तानी” कार्यक्रम का आयोजन कलेवा स्वीट्स रेस्टोरेंट में किया गया। राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

कार्यक्रम में पधारे जयपुर जिला कलेक्टर डॉ0 जोगाराम जांगिड़, आईएएस डॉ0 समित शर्मा, प्रधानमंत्री कार्यालय से पधारे मनोज जांगिड़, दुबई में उद्योगपति अमराराम जांगिड़, जयपुर जिला अध्यक्ष घनश्याम शर्मा, गायक चंद्रकांत जैन, गायिका शर्मिलाश्री, हरिशंकर, पिंक विनायक अस्पताल के संचालक डॉ0 श्रीनिवास जांगिड़, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन अजित जांगिड़, टीम जांगिड़ फाउंडेशन के सदस्य व काफी लोग मौजूद रहे।


कार्यक्रम में मंत्री प्रतापसिंह और डॉ0 समित शर्मा ने गाने गाये। उपरोक्त कार्यक्रम में जांगिड़ फाउंडेशन के सानिध्य में जनसेवा के लिए किये जा रहे कार्यों को विस्तार से बताया गया एवं लोगों को जनसेवा के लिए प्रेरित कर सेवा में सहयोग की अपील की गई।


जांगिड़ मोटर्स द्वारा आयोजित नववर्ष मिलन समारोह के अन्तर्गत आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं संगीत संध्या “ये शाम मस्तानी” के आयोजन में उपरोक्त्त के अलावा सर्वश्री पी0डी0 शर्मा, सुधीर डेरोलिया, आयोजन समिति के गणेश सुथार, विक्रम जांगिड़, सतीश काला, विश्वकर्मा टूडे पत्रिका के सम्पादक आर0पी0 शर्मा तथा जयन्त शर्मा सहित बड़ी संख्या में गणमान्य व महिलाएं उपस्थित रही।

-सुधीर डेरोलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *