भगवान विश्वकर्मा का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा विश्वकर्मा समाज- रामआसरे विश्वकर्मा

Spread the love

आज़मगढ़। अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मन्त्री रामआसरे विश्वकर्मा ने कहा कि विश्वकर्मा समाज किसी भी सूरत में भगवान विश्वकर्मा का अपमान सहन नहीं करेगा। भगवान विश्वकर्मा का अपमान करने वालों को परिणाम भुगतना ही पड़ेगा। श्री विश्वकर्मा बिहार के भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर द्वारा भगवान विश्वकर्मा की फोटो के साथ छेड़छाड़ करके मोदी की पूजा किये जाने से बहुत नाराज हैं।

बता दें कि पूर्व मन्त्री रामआसरे विश्वकर्मा ने प्रधानमन्त्री को सम्बोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी आज़मगढ़ को सौंपा। श्री विश्वकर्मा ने ज्ञापन के माध्यम से मांग किया है कि भाजपा विधायक अपनी करतूतों के लिये सार्वजनिक रूप से माफी मांगे या भारतीय जनता पार्टी विधायक को पार्टी से निष्कासित कर उन्हें दण्डित करे। श्री विश्वकर्मा ने कहा कि यदि भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर जल्द ही माफी नहीं मांगते हैं तो अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा पूरे देश में आंदोलन करेगा।

1 thought on “भगवान विश्वकर्मा का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा विश्वकर्मा समाज- रामआसरे विश्वकर्मा

  1. नमस्कार मैं संदीप दीक्षित महाराज सतारा महाराष्ट्र से हूं, मैं विश्वकर्मा फूड्स इंडिया सोयाबीन प्रोसेसिंग इंडस्ट्री चलाता हूं इसके साथ में विश्वकर्मा ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट उद्योजकता विकास प्रशिक्षण और सोयाबीन अन्न प्रक्रिया कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र चलाता हूं
    9822217655

    आपके कार्य को हम बहुत सारी शुभकामना देते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: