राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने किया श्री विश्वकर्मा भवन का शिलान्यास

रोहतक। जिले के खरक जाटान गांव में राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने श्री विश्वकर्मा भवन का शिल्यानास किया। श्री जांगड़ा ने यहां मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी दूरदर्शी सोच के व्यक्ति हैं जिनके नेतृत्व में भारत देश सदैव उन्नति के रास्ते पर अग्रसर है। हर क्षेत्र में चाहे वो धारा 370 का मुद्दा हो या राम मंदिर निर्माण का मामला हो या फिर काशी विश्वनाथ धाम की बात हो, प्रधानमंत्री ने सदा ही देश के लोगो की भावनाओं के अनुरूप काम किया है। कोरोना महामारी के दौरान उनके नेतृत्व में किये गये कार्यों की सराहना पूरे विश्व में होती है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सदैव ही पिछड़ों और दलितों के लिए चिंतित रहते हैं। कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल खट्टर सरकार जिस ईमानदारी और तेजी के साथ कार्य कर रही है वह प्रधानमंत्री की विकासशील सोच का ही परिणाम है। इस दौरान उन्होंने पिछड़ा वर्ग चौपाल व विश्वकर्मा भवन के लिए सांसद निधि से 16 लाख रुपए अनुदान देने की घोषणा भी की। अध्यक्षता सरपंच साबित देवी ने किया।

इस अवसर पर श्री विश्वकर्मा भवन के प्रधान जसवंत पांचाल, उप प्रधान रामपाल जांगड़ा, सचिव बुध सिंह, कोषाध्यक्ष रामवीर जांगड़ा, भाजपा नेता शमशेर खरक, जगबीर सरपंच, सतबीर राठी, बसंतलाल उत्पल, भक्त जी आदि लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *