युवा इंजीनियर प्रदीप शर्मा ने अपने दादा की स्मृति में कन्या विद्यालय में भेंट की 1 लाख 10 हजार की राशि

जयपुर। जिले के शाहपुरा पंचायत समिति के नायन गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में युवा इंजीनियर प्रदीप शर्मा ने अपने दादा की स्मृति में विद्यालय में प्रिंटर छात्रवृत्ति व अन्य विकास कार्य के लिए एक लाख 10 हजार की सहयोग राशि भेंट की है। अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा केंद्रीय मीडिया कमेटी सदस्य मनोज जांगिड़ ने बताया कि प्रदीप अपने पिता सहित भीलवाड़ा रहते हैं लेकिन अपनी मातृभूमि नायन से हमेशा लगाव रखते हैं। विद्यालय के प्रधानाचार्य सत्यनारायण पारीक ने बताया कि युवा आईआईटियन प्रदीप शर्मा ने अपने पिता सत्यनारायण शर्मा की इच्छा पर दादा स्वर्गीय घीसूलाल जांगिड़ की स्मृति में बने “श्री घीसूलाल मिस्त्री स्मृति सेवा संस्थान” के माध्यम से विद्यालय में विकास कार्य के लिए एक लाख 10 हजार की सहयोग राशि भेंट की है। इस राशि से विद्यालय में प्रिन्टर उपलब्ध करवाया जाएगा व विद्यालय में प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी और विद्यालय में भौतिक विकास कार्य में उपयोग किया जाएगा।
युवा आईआईटियन प्रदीप शर्मा ने बताया कि गांव में बिताए गए बचपन व दादा के द्वारा दी गई प्रेरणा के चलते गांव में विकास कार्य में अपना योगदान देने का फैसला किया है। प्रधानाचार्य सत्यनारायण पारीक ने बताया कि शीघ्र ही विद्यालय में अध्ययन कर अपने-अपने क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने वाले अन्य विद्यार्थियों को भी विद्यालय विकास कार्य में सहयोग के लिए प्रेरित किया जाएगा। इस अवसर पर प्रधानाचार्य सत्यनारायण पारीक व विद्यालय परिवार ने भामाशाह युवा आईआईटीएन प्रदीप शर्मा, पिता सत्यनारायण जांगिड, माता श्यामा देवी जांगिड़ व भाई डॉ0 मनीष जांगिड़ का सम्मान किया।
इस अवसर पर विद्यालय की प्राध्यापिका अंजूबाला, अमित रोहिल्ला, सुरेंद्र सिंह यादव, रामनारायण यादव, रामचंद्र लील, सुलोचना शर्मा, सुमन जांगिड़, चौथूराम मीणा, महेश कुमार सैनी, राजेंद्र कलवानिया , नरेंद्र कुमार, सुरेंद्र कुडी व दिनेश जांगिड़ सहित कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *