महात्मा गांधी ने हमें सदा ही सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी- रामचन्द्र जांगड़ा

रोहतक। महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर भाजपा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा महम हल्के के गांव गंगा नगर पहुंचे। गांव में पहुंचने पर गांववासियों ने फूलमालाओं से और पगड़ी पहना कर जोरदार स्वागत किया। सांसद जांगड़ा ने सबसे पहले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री को पुष्पांजलि अर्पित कर याद किया।

गांववासियों को संबोधित करते हुए कहा कि महात्मा गांधी ने हमे सदा ही सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी है। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को याद करते हुए कहा कि शास्त्री जी ने जब देश पर संकट आया तो जय जवान-जय किसान का नारा देकर पूरे देश को एकता के सूत्र में पिरोया था। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व हरियाणा की मनोहर सरकार लगातार जनता के हित में कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी सदा ही किसानों और गरीब मजदूरों के लिए सोचते रहते हैं तथा किसानों और मजदूरों के हित में फैसला लेने के लिए कभी कोई समझौता नही करते।

उन्होंने कहा कि चाहे 370 हो या राम मंदिर का मुद्दा हो या तीन तलाक की समस्या हो प्रधानमंत्री मोदी ने सदैव देश हित में फैसले लिए है और अब कृषि व्यवस्था को सुधारने के लिए कार्य कर रहे हैं। परंतु कुछ लोग कांग्रेस पार्टी के इशारों पर किसानों को गुमराह करने का काम रहे हैं। इस अवसर पर श्री जांगड़ा ने गांव के विकास के लिए 11 लाख रुपए देने की घोषणा भी की जिसके लिए सभी गांववासियों ने सांसद रामचन्द्र जांगड़ा का आभार प्रकट किया। इस दौरान उनके साथ शमशेर खरकड़ा, अजीत अहलावत, धर्मवीर खत्री, बृजमोहन फरमाना, रामपाल चौहान, नरेश चेयरमैन काला गंगानगर आदि थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *