जांगिड़ फाउंडेशन की टीम ने राज्यपाल कलराज मिश्रा से की मुलाकात

जयपुर। “जांगिड़ फाउंडेशन” के संस्थापक राजेश शर्मा के नेतृत्व में संस्था की कार्यकारिणी ने राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा से मुलाकात की। जांगिड़ फाउंडेशन के सचिव विक्रम जांगिड़ ने राज्यपाल महोदय को अभी तक संस्था द्वारा किये गए पिछले तीन वर्षों के कार्य के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी उपलब्ध कराई। इसी के साथ जांगिड़ फाउंडेशन के बैनर तले फरवरी 2020 में “अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों” के टाइटल पर एक कार्यक्रम हेतु राज्यपाल को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है। कार्यक्रम के दौरान राज्यपाल को सैनिक सहायता कोष हेतु “जांगिड़ फाउंडेशन” की ओर से सहायतार्थ राशि भेंट की जाएगी।
देश के शहीद सैनिकों की याद व उनके सम्मान में ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो’ शीर्षक से देशभक्ति गीतों से परिपूर्ण एक संगीत संध्या का आयोजन जयपुर के किसी आडिटोरियम में किया जाना प्रस्तावित है। इस मौके पर अमित जांगड़ा, अशोक शर्मा, गणेश सुथार, सरला सुथार, मनीष जांगिड़ आदि लोग मौजूद रहे।
गौरतलब है कि जांगिड़ फाउंडेशन पिछले कई सालों से सामाजिक कार्य करता आ रहा है। जांगिड़ फाउंडेशन के संस्थापक राजेश शर्मा (जांगिड़) के नेतृत्व में जयपुर के रामनिवास बाग, एसएमएस अस्पताल, मेडिकल कॉलेज, जे0के0 लॉन अस्पताल, अहिंसा सर्किल, बिड़ला मंदिर आदि स्थानों पर फुटपाथ एवं रैन बसेरों में निराश्रित बच्चों, महिलाओं एवं पुरुषों को कंबल भी वितरित किये गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *