दुःखद- अब नहीं सुनाई देगी राजेश शर्मा की जोशीली आवाज़

कानपुर। विश्वकर्मा विकास एवं सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय सचिव व विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े युवाओं में जोश भरने वाले राजेश शर्मा की आवाज़ अब सुनाई नहीं देगी। कानपुर निवासी राजेश शर्मा आज प्रातः हम सभी को छोड़कर स्वर्गवासी हो गये। उनके निधन से विश्वकर्मा समाज में शोक की लहर दौड़ पड़ी। लोग स्तब्ध हैं कि अचानक यह कैसे हो गया। उनके नजदीकी लोगों के अनुसार सम्भवतः किसी दवा के रिएक्शन से यह अपूरणीय क्षति हुई है। समाज के लोग उनके निधन से मर्माहत हैं।
राजेश शर्मा बहुत ही खुशमिजाज व मिलनसार व्यक्ति थे। वह विश्वकर्मा समाज के प्रति समर्पित थे ही, कानपुर के विभिन्न संगठनों से भी जुड़े थे। विभिन्न अवसरों पर उनकी उल्लेखनीय उपस्थिति रहती थी। जनहित के मुद्दों पर वह बेबाकी से अपनी राय लोगों के सामने रखते थे। यही कारण था कि वह सभी के प्रिय थे व लोग उनका सम्मान करते थे। उनके निधन से कानपुर के साथ ही प्रदेश की सामाजिक गतिविधि को गहरा आघात लगा है। उनके निधन पर विश्वकर्मा समाज के संगठनों, नेताओं के साथ ही विभिन्न स्वयंसेवी संगठनों ने भी शोक व्यक्त किया है।

“विश्वकर्मा किरण” पत्रिका परिवार की तरफ से अश्रुपूरित श्रद्धांजलि।

4 thoughts on “दुःखद- अब नहीं सुनाई देगी राजेश शर्मा की जोशीली आवाज़

  1. अत्यन्त दुखद
    ईश्वर मृत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें

  2. The death of Rajesh Sharma is a great loss to the Vishwakarma Samaj, as personally met his on number of occasions during Samaj meetings.
    I pray to God for RIP.
    Om Shanti
    K N P Sharma

  3. आज और एक समाज का हीरा जो समाज के प्रति समर्पित जागरूकता पैदा करने वाले की आवाज़ हमेशा के लिए बंद हो गई इश्वर इस महान् विभूति को अपने चरणों में स्थान दे l अश्रु पूर्ण श्रद्धांजली विश्वकर्मा समाज बुलंदशहर l विश्वकर्मा समाज आपको हमेशा याद रखेगा

  4. घोर दुःखद समाचार , ईश्वर मृतात्मा को शान्ति दे और परिवारजनों को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *