कोरोना वायरस की इस वैश्विक आपदा में नीलम असहाय सेवा संस्थान की सराहनीय पहल

प्रतापगढ़। जरूरतमंद लोगों के लिए नीलम असहाय सेवा संस्थान चांदीपुर, भदारीकलां, प्रतापगढ़ स्थानीय स्तर पर फुटपाथ, झुग्गी झोंपड़ियों में रहने वाले, असहाय और निराश्रित लोगो के लिए करेगा भोजन की व्यवस्था कर रहा है। लोगों के बीच कोरोना से बचाव हेतु मास्क व सेनेटाइजर का वितरण करने के साथ जागरूक भी कर रहा है। सम्पूर्ण देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन किया गया है इसके चलते जो भी गरीब, असहाय, निराश्रित और फुटपाथ, झुग्गी झोंपड़ियों में रहने वाले लोग जिनके पास खाना खाने के लिए पैसा नहीं है ऐसे लोग भूखे पेट न सोएं। ऐसे लोग इस विभिन्न जनसेवा संपर्क सूत्रों 9451275438, 9519522881, 9198326985, 9616241206 पर सूचित करके भोजन हेतु आवश्यक सामग्री नि:शुल्क प्राप्त कर सकते हैं।

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को देखते हुए नीलम असहाय सेवा संस्थान द्वारा यह व्यवस्था जरूरतमंद लोगों की सेवा हेतु चालू किया गया है जो कि पूरी तरह से नि:स्वार्थ भाव से नि:शुल्क है। पूर्व में विगत समय से नीलम असहाय सेवा संस्थान सदैव गरीब, निराश्रित और असहाय परिवारों की सेवा और सहायतार्थ निरन्तर प्रयासरत रहा है।


संस्थान के अध्यक्ष हरकेश विश्वकर्मा (बाबा जी) ने लोगों से निवेदन किया है कि लोग उनके इस मुहिम से जुड़ें। जो सदस्य ‘नीलम असहाय सेवा संस्थान’ के माध्यम से सहयोग हेतु जुड़ना चाहते हैं वह इस वैश्विक आपदा की घड़ी में मानव सेवार्थ हेतु अपनी ओर से सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *