आईआरएस अधिकारी दिनेश जांगिड़ ‘सारंग’ के सम्मान में संगीत सन्ध्या का आयोजन

गुरुग्राम। वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी दिनेश कुमार जांगिड़ ‘सारंग’ के दिल्ली में पदस्थापित होने पर उनके सम्मान में गुरुग्राम में संगीत सन्ध्या का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम युवा उद्यमी व समाजसेवी अनिल एस जांगिड़, देवमणि एवं नरेश जांगड़ा द्वारा आयोजित किया गया। पूर्व में तय कार्यक्रम के अनुसार 13 दिसम्बर को गुड़गांव में यह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में दिल्ली और गुड़गांव के कई समाज बंधुओं ने भाग लिया। सभी ने बहुत ही आनंद के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

श्री सारंग का दिल्ली में पद जॉइन करने के बाद यह पहला सामाजिक स्वागत समारोह था जो बहुत ही लाजवाब था। इस स्वागत समारोह एवं संगीत सन्ध्या में जांगिड़ ई-रिक्शा के मालिक राजेश जांगिड़, वित्त विभाग के अंडर सेक्रेटरी मनोज जांगिड़, आर्कीटेक्ट किशन शर्मा, डॉ0 हरीश जांगिड़, गाजियाबाद से संजीव जांगिड़, जयपुर से जी0एम0 सुथार एवं विक्रम जांगिड़, उद्यमी फूल कुमार शर्मा, आईटीओ रामनिवास मीणा आदि उपस्थित रहे।


इस कार्यक्रम में अनेक समाज बंधुओं ने दिल खोलकर गाने गाये लेकिन सबसे हिट प्रस्तुती देवमणि की धर्मपत्नी की रही। उन्होंने अपनी आवाज से सबका मन जीत लिया। मनोज जी और राजेशजी की भी अप्रत्याशित प्रस्तुती रही। सभी ने स्वादिष्ट स्वरूचि भोजन का भी आनंद लिया।

डिप्टी कमिश्नर दिनेश जांगिड़ ‘सारंग’ ने इस अनोखे स्वागत कार्यक्रम को यादगार बताया। इस शानदार स्वागत के लिये श्री सारंग ने देवमणि जी, अनिल जी एवं नरेश जी का आभार व्यक्त किया।जांगिड़ मोटर्स के मालिक राजेश शर्मा ने कहा कि “मैंने समाज के स्तर पर ऐसा मस्ती भरा कार्यक्रम पहली बार देखा है।” सभी ने श्री सारंग का बुकें व अंगवस्त्र देकर तथा फूल-मालाओं से आच्छादित कर अभिनन्दन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *