भाजपा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा का पुणे में भव्य स्वागत

पुणे (दिनेश गौड़)। हरियाणा से भाजपा राज्यसभा सांसद के चार दिवसीय महाराष्ट्र दौरे के दौरान पुणे एयरपोर्ट पर विश्वकर्मा समाज के वरिष्ठ समाजसेवियों ने सांसद रामचन्द्र जांगड़ा का पगड़ी पहनाकर और पुष्पों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। सांसद श्री जांगड़ा, विश्वकर्मा समाज के देश में सबसे वरिष्ठ और सर्वमान्य प्रतिनिधि के रूप में जाने जाते हैं। पूरे देश के सभी विश्वकर्मा वंशियो को उनसे राजनैतिक और सामाजिक हितों के लिए अपार अपेक्षाएं हैं और इन्ही अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए सांसद रामचन्द्र जांगड़ा सम्पूर्ण भारत में भ्रमण कर सभी विश्वकर्मा समाज के राजनैतिक और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर उनसे विभिन्न राज्यों की सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक समस्यायों पर चर्चा कर उनके निराकरण के लिए सार्थक पहल कर रहे हैं।

सांसद रामचन्द्र जांगड़ा 17 सितम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाले विश्वकर्मा महासम्मेलन के आयोजन के संदर्भ में भी विश्वकर्मा समाज के वरिष्ठ लोगों से सकरात्मक संवाद भी लगातार कर रहे हैं। सम्पूर्ण देश और विदेश में रहने वाले विश्वकर्मा वंशीय इस महासम्मेलन के आयोजन को लेकर बहुत खुश हैं और इस विश्वकर्मा महासम्मेलन में अपनी सम्पूर्ण ऊर्जा लगाकर इसको सफल बनाने के लिए कटिबद्ध हैं।

 सांसद जी पुणे में अखिल भारतीय जांगिड ब्राह्मण महासभा के वरिष्ठ लोगों सर्वश्री मिश्रीलाल पूनमचंद्र दायमा पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष, किशनलाल सोहनलाल शर्मा पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष, द्वारकाप्राद बख्ताराम मांकड़ पूर्व उपाध्यक्ष प्रदेश महासभा महाराष्ट्र, प्रदीप पुरखाराम कुलारिया पूर्व महासचिव प्रदेश महासभा महाराष्ट्र, रामकिशोर हुकमाराम जांगिड़, पुरुषोत्तम जांगिड़ तथा बिहारीलाल जांगिड के साथ समाज के अनेक गणमान्य लोगों के साथ विस्तृत चर्चा किया।

सांसद श्री जांगड़ा के साथ दिल्ली से आये वरिष्ठ पत्रकार दिनेश गौड़, सांसद के निजी सचिव मुनीश जांगड़ा, बलवान जांगड़ा व संदीप आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *