सोनभद्र में 14 वर्षीय बालक की हत्या पर दु:ख जताने पहुंचे पूर्व मन्त्री, मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने दिया अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा

सोनभद्र। समाजवादी पार्टी के पूर्वमंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने जनपद सोनभद्र के थाना रायपुर अन्तर्गत ग्राम पनीकप खुर्द में गत दिनो गोविन्द नारायण विश्वकर्मा के 14 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार विश्वकर्मा की हुई हत्या के प्रकरण में दु:ख प्रकट करने उनके घर पहुंचे। श्री विश्वकर्मा ने मृतक के पिता गोविन्द नारायण विश्वकर्मा तथा दादा रामनरेश विश्वकर्मा से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि बीते 27 नवम्बर को सुशील कुमार विश्वकर्मा गायब हुआ था और 28 नवम्बर को गांव के समीप पहाड़ी पर उसकी फूल माला चढ़ाकर बली दी हुई लाश मिली।
श्री विश्वकर्मा ने मौके पर से ही पुलिस अधीक्षक सोनभद्र से फोन से वार्ता कर घटनाक्रम में की गयी कार्यवाही की जानकारी लिया तथा तत्काल मुख्य अभियुक्तों की गिरफ्तार करने को कहा। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष रायपुर ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी का पूरा प्रयास किया जा रहा है और इसी सप्ताह गिरफ्तारी हो जायेगी।
इस मौके पर ग्राम प्रधान पनीकप खुर्द सुशील कुमार, कमलेश खाम्बे, प्रेम प्रताप विश्वकर्मा, राजेश विश्वकर्मा, सुदामा विश्वकर्मा, श्याम नारायण विश्वकर्मा, लालता विश्वकर्मा, समयनाथ विश्वकर्मा, विनोद विश्वकर्मा, लालजी विश्वकर्मा, राजेश व सुनील कुमार सहित बडी संख्या में गांव के लोग उपस्थित थे।

—शिव प्रकाश विश्वकर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *