भाजपा नेता व पूर्व मन्त्री जयवीर सिंह ने “कोविड केयर फण्ड” में किया सहयोग

लखनऊ। भाजपा नेता व पूर्व मन्त्री जयवीर सिंह ने कोरोना से निजात पाने हेतु उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ द्वारा स्थापित “कोविड केयर फण्ड” में सहयोग स्वरूप दो लाख एक हजार रूपये प्रदान किया है। श्री सिंह ने संलग्न चेक के साथ मुख्यमन्त्री को प्रेषित पत्र में लिखा है कि समूचे विश्व की मानवता के साथ ही अपना “भारत राष्ट्र” कोविड-19 (कोरोना वाइरस) से “युद्ध” लड़ रहा है। इस लड़ाई में “आम जनमानस” एवं लोक हित की संरक्षा, सुरक्षा एवं उपचार हेतु आपके अथक प्रयास एवं लोक हित में तात्कालिक ठोस एवं कठोर निर्णयों के परिणामस्वरुप हमें पूर्ण विश्वास है कि इस भयावह आपदा पर अवश्य विजयी होंगे।

इस राष्ट्रीय संकट की घड़ी में हर जागरूक व जिम्मेदार नागरिक का परम दायित्व है कि यथासम्भव सहयोग करे। इस पुनीत कार्य में सहयोग हेतु मैंने अपने समर्थकों, शुभचिन्तकों तथा सामर्थ्यवान लोगों से व्यक्तिगत अपील भी की है, जिसके सार्थक परिणामस्वरुप राज्य सरकार के “कोविड केयर फण्ड” में दिल खोलकर “सहयोग राशि सीधे अथवा जिलाधिकारी के माध्यम से लोग प्रदान कर रहे हैं।
श्री सिंह ने स्वयं अपने निजी योगदान के रूप में दो लाख एक हजार रूपये का बैंक आफ इण्डिया चैक सं0- 050917 दिनॉक- 06.04.2020 इस फण्ड में जमा हेतु जिलाधिकारी, फिरोजाबाद के माध्यम से मुख्यमन्त्री को प्रेषित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *