भाजपा विश्वकर्मा समाज की शोषक, समाज आज भी सपा के साथ- रामआसरे विश्वकर्मा

लखनऊ। अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्वमंत्री रामआसरे विश्वकर्मा ने कहा कि भाजपा विश्वकर्मा समाज की शोषक है जो हमेशा ठगने का काम करती है। जबकि विश्वकर्मा समाज अब भी पूरी मजबूती के साथ समाजवादी पार्टी के साथ खड़ा है। भाजपा का चरित्र है कि वह कभी पिछड़े वर्ग के लोगों को न तो आगे बढ़ाती है और न ही आगे बढ़ते देखना चाहती है। सिर्फ वोट हासिल करने के लिये अनेक तरह के हथकंडे अपनाती है।

भाजपा कभी नहीं चाहती कि विश्वकर्मा समाज का कोई व्यक्ति विधानसभा में पहुंचे इसलिये टिकट देकर भी चुनाव हरवा देती है। भाजपा ने टिकट देने का दिखावा करके विश्वकर्मा समाज का वोट हासिल करने के लिये एक टिकट दिया और अंदर से विरोध करवाकर उसे चुनाव हरवा दिया। यह भाजपा का असली चरित्र है। श्री विश्वकर्मा लखनऊ में आयोजित महासभा की एक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने चैलेन्ज किया कि यदि भाजपा के पास जरा भी नैतिकता है, विश्वकर्मा समाज के प्रति जरा भी सोच है तो जिस तरह दूसरे समाज के कई लोगों को बिना किसी सदन का सदस्य हुये मन्त्री बनाया, उसी तरह विश्वकर्मा समाज के भी किसी व्यक्ति को मन्त्री बनाकर दिखाये।

इस मौके पर सभी पदाधिकारियों ने एक स्वर से राष्ट्रीय अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा के नेतृत्व में काम करने का निर्णय लिया। श्री विश्वकर्मा ने कहा कि समाज का विश्वास बनाये रखना हमारी जिम्मेदारी है। समाज के ऊपर अत्याचार और उत्पीडन बर्दाश्त नही होगा। सडको पर उतरकर संघर्ष करेगे तथा समाज की सुरक्षा व सम्मान कायम रखेंगे।

कहा कि विश्वकर्मा ब्रिगेड की लडाकू फौज तैयार करेंगे। विश्वकर्मा महासभा का जिला से लेकर विधानसभा, ब्लाक व गांव तक समाज को जोडने का काम किया जायेगा। प्रत्येक महीने की पहली तारीख को जनपदों मे महासभा की बैठक की जायेगी। इस अवसर पर प्रदेश पदाधिकारीगण, सभी जिलाध्यक्ष, विश्वकर्मा ब्रिगेड के अध्यक्ष, महिला अध्यक्ष तथा महासभा के प्रति निष्ठा रखने वाले समाज के प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *