अखिलेश मोहन विश्वकर्मा एनसीबीई उत्तर प्रदेश के महामन्त्री मनोनीत

लखनऊ। नेशनल कन्फेडरेशन आफ बैंक इम्प्लाइज (उत्तर प्रदेश इकाई) की कार्यकारिणी की एक सभा होटल इंडिया अवध, सप्रू मार्ग, लखनऊ के सभागार में सम्पन्न हुई। इस सभा में एनसीबीई के राष्ट्रीय महामंत्री एवं यूनाईटेड फोरम आफ बैंक यूनियन्स के राष्ट्रीय संयोजक कामरेड संजीव कुमार बंदलिश मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थिति हुये। इस सभा में कामरेड अखिलेश मोहन को एनसीबीई (उ0प्र0) के महामंत्री के पद पर सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया। ज्ञातव्य है कि अखिलेश मोहन स्टेट बैंक आफ इण्डिया स्टाफ एसोसियेशन लखनऊ मण्डल के भी महामंत्री हैं।

अपने मनोनयन से प्रफुल्लित कामरेड अखिलेश मोहन ने सभी का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि एनसीबीई (उ0प्र0) के महामंत्री के रूप में अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन अपनी पूर्ण क्षमता के साथ करेंगे। कामरेड बंदलिश ने बैंक कर्मियों को ग्यारवें वेतन समझौते के सम्मानजनक रूप से सम्पन्न होने की बधाई देते हुये आश्वस्त किया कि बैंक कर्मियों की पारिवारिक पेंशन पुनः निर्धारण व अन्य मुद्दे भी आईबीए एवं भारत सरकार के विचाराधीन है और बैंक कर्मियों की ये माँगे भी शीघ्र ही पूरी होने वाली हैं।
सभा का संचालन काम0 अनिल कुमार श्रीवास्तव एवं अध्यक्षता काम0 वाई0सी0 शर्मा ने की। इस सभा में पूरे प्रदेश से अनेक बैंक संगठनों के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थिति हुये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *