अभावि शिल्पकार महासभा की बैठक में संगठन मजबूती पर चर्चा

बिजनौर। अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा की बैठक विश्वकर्मा मन्दिर बिजनौर में आहूत की गई। बैठक की अध्यक्षता विश्वकर्मा ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष विश्वकर्मा ने किया और संचालन सत्येन्द्र विश्वकर्मा प्रधान जिलाध्यक्ष ने किया। बैठक में समाज पर हो रहे अत्याचार मुख्य मुद्दा रहा। विश्वकर्मा ब्रिगेड के महासचिव राहुल धीमान ने युवाओं को संगठित करने पर जोर दिया तो सौरभ धीमान तंबाकू वालों ने अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा का कार्यालय जल्द ही खोलने की बात कही। जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र विश्वकर्मा ने सभा में सदस्यता अभियान चलाया और अपील किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग संगठन से जुड़ें।


विश्वकर्मा ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष विश्वकर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि विश्वकर्मा समाज 17 सितम्बर 2019 को विश्वकर्मा पूजा का कार्यक्रम अपने घरों में पहले पूजा करें और उसके उपरांत जिला मुख्यालय तथा तहसील मुख्यालय पर विश्वकर्मा पूजा कार्यक्रम में सम्मिलित हों। उन्होंने समाज के सभी लोगों से अपील की कि वह 21 सितम्बर को लखनऊ में विश्वकर्मा पूजा समारोह के कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में सम्मिलित हों।


बैठक में कमलजीत धीमान, नकुल धीमान, राजपाल विश्वकर्मा आगरा, आमोद कुमार विश्वकर्मा, सुमित कुमार विश्वकर्मा, डॉक्टर नरेश कुमार, शुभम कुमार, प्रशांत धीमान, लेखराज धीमान, पीयूष धीमान, प्रसाद विश्वकर्मा, गौरव धीमान, सौरव शर्मा, उपदेश कुमार, मनोज कुमार बंटू, दीपक शर्मा, वीरेंद्र धीमान, अनिरुद्ध धीमान, मोनू धीमान, गौतम आदि गणमान्य लोग काफी संख्या में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *