डॉ0 प्रमेन्द्र जांगड़ा को भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने पर बधाई देने वालों का लगा ताता

गाज़ियाबाद (दिनेश गौड़)। लोनी क्षेत्र से भाजपा के बड़े पुराने सिपाही डॉ0 प्रमेन्द्र जांगड़ा को पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का सिलसिला लगातार जारी है। इस क्रम में 3 अगस्त को भी सैकड़ों की तादाद में उनके निवास स्थान पर पहुंचे लोगों ने उन्हें बधाई दी और साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में लोनी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिये दबाव भी बनाया। हालांकि उन्होंने यह सब पार्टी हाईकमान की मंशा पर निर्भर होना करार दिया है।
बता दें कि डॉ0 प्रमेन्द्र लोनी क्षेत्र की एक मजबूत शख्सियत हैं जिनका नाम भाजपा का दामन थामने वालों में सबसे पुराने सदस्यों में शुमार है, जिन्हे क्षेत्र में भाजपा का नाम हमेशा सक्रिय रखने वालो में भी जाना जाता है। पार्टी के प्रति इस निःस्वार्थ भावना एवं समर्पण भाव को देखते हुए ही शायद उन्हें कई बार भाजपा में अहम पदों की जिम्मेदारी भी दी जा चुकी है जिनमें गाजियाबाद जिला अध्यक्ष व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आदि शामिल है। डॉ0 प्रमेन्द्र की कर्तव्य निष्ठा एवं कार्य कौशलता से प्रभावित होकर पार्टी ने उन्हें एक बार फिर उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

मौका मिला तो लोनी सीट होगी पार्टी की झोली में- प्रमेन्द्र
डॉ0 प्रमेन्द्र जांगड़ा को उक्त पद की जिम्मेदारी सौंपने के बाद से ही उनके घर पहुंचकर बधाई देने वालो की भीड़ लगातार जारी है। कोई बुके देकर, कोई शॉल भेंट कर तो कोई फूल मालाएं पहनाकर व मुंह मीठा कराकर उन्हें अपनी भावनाओं से अवगत कराने में लगे हैं। इस मौके पर मुख्य बात यह देखने और सुनने में आ रही है कि तमाम लोग उन्हे लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में देखने के साथ-साथ उन्हें भारी बहुमत से विजई बनाने के लिए आश्वत भी कर रहे हैं। इस दौरान डॉ0 प्रमेन्द्र ने अपने सभी समर्थकों तथा शुभचिंतकों के प्रति आभार जताते हुए उन्हें कहा कि यदि पार्टी ने मौका दिया तो वह आप सभी के आशीर्वाद और सहयोग से यह सीट पार्टी की झोली में डालने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *