शगुन विश्वकर्मा का धमाल, नृत्य प्रतिभा से गूंजा लखनऊ एक्सपो का मंच

लखनऊ। आशियाना कथा मैदान में लगे लखनऊ एक्सपो-2021 के उद्घाटन अवसर पर लखनऊ की शगुन विश्वकर्मा ने अपनी नृत्य प्रतिभा से लोगों का मन मोह लिया। आशियाना कथा मैदान सेक्टर-जे, रेल नगर विस्तार कॉलोनी, लखनऊ में दिनांक 13 नवंबर से 22 नवंबर तक चलने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम व प्रतियोगिता का आयोजन अमर उजाला व न्यू कानपुर यूथ क्लब के सहयोग से मुनाल उत्तरांचल पूर्वांचल कला उत्सव का शुभारंभ मुख्य संयोजक मुनालश्री विक्रम बिष्ट के द्वारा किया गया।

इस शुभ अवसर पर विभिन्न क्षेत्र के विद्वानों को सम्मानित किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ आरडीएसओ, आलमबाग, लखनऊ की रहने वाली स्टेट लेवल नृत्य प्रतियोगिता-2021 की सिल्वर मेडल विजेता बाल नृत्यांगना शगुन विश्वकर्मा द्वारा गणेश वंदना प्रस्तुत कर किया गया।

शगुन की नृत्य प्रतिभा ने सभी का मन मोह लिया और मुख्य अतिथि (केजीएमयू की वरिष्ठ प्रोफेसर डॉक्टर अर्चना नैथानी घिल्डियाल व भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के प्रो0 कमान सिंह) सहित अन्य सम्मानित अतिथियों एवं दर्शकों ने शगुन के नृत्य की बहुत प्रशंसा की और आशीर्वाद दिया।

इसी मंच पर स्टेट लेबल डांस चैंपियनशिप-2021 की स्वर्ण विजेता श्रीयशी विश्वकर्मा ने भी अपनी नृत्य प्रतिभा का प्रदर्शन कर लोगों का मन मोहा। इस मौके पर लखनऊ डांस स्पोर्ट एसोसिएशन के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष के0बी0 पन्त भी उपस्थित रहे। बता दें कि शगुन विश्वकर्मा आरडीएसओ लखनऊ में कार्यरत मिथिलेश विश्वकर्मा की पुत्री हैं तो श्रीयशी विश्वकर्मा आरडीएसओ में ही कार्यरत अखिलेश विश्वकर्मा की पुत्री हैं। दोनों ही अपनी प्रतिभा का परचम फहरा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *