राजेन्द्र विश्वकर्मा कालीना विश्वकर्मा समिति के अध्यक्ष मनोनीत

Spread the love

मुम्बई। कालीना (शांताक्रूज़) स्थित विश्वकर्मा समिति की विशेष सर्वसाधारण सभा की बैठक में राजेन्द्र विश्वकर्मा को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुन लिया गया। विश्वकर्मा समिति हॉल में उपस्थित सदस्यों ने विश्वकर्मा समिति के विकास के लिए चयनित कमेटी बनाने पर आम सहमति दी। एडवोकेट टी0एस0 विश्वकर्मा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सुनील राना को चेयरमैन व एडवोकेट जे0पी0 शर्मा को महामंत्री चुना गया। इस समिति की गणना देश के धनाड्य समितियों में की जाती है। ज्ञात हो कि राजेन्द्र विश्वकर्मा मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के मझलीपट्टी गांव के निवासी हैं।

नव चयनित अध्यक्ष राजेन्द्र विश्वकर्मा ने कहा कि विश्वकर्मा समिति को देश की सर्वश्रेष्ठ संस्था बनाने की दिशा में मिलकर काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा समिति बच्चों के शिक्षा के साथ समाज के गरीब तबके के लोगों के विकास के लिए काम करेगी। सभा की अध्यक्षता करते हुए एडवोकेट टी0एस0 विश्वकर्मा ने कहा कि विश्वकर्मा समाज के विकास के लिए हमें मिलजुलकर काम करने होंगे। उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा समिति का भवन हमारी एकता का प्रतीक है।

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष मेवालाल विश्वकर्मा, लल्लूराम विश्वकर्मा, विजय विश्वकर्मा, रामनरेश विश्वकर्मा, गंगाराम विश्वकर्मा, चन्द्रिका विश्वकर्मा, रामशब्द शर्मा, बबलू विश्वकर्मा, दिनेशभाई शर्मा, प्रो0 एल0बी0 शर्मा, संजय विश्वकर्मा, अवधेश विश्वकर्मा, चंद्रकेश विश्वकर्मा, रमापति विश्वकर्मा आदि सहित बड़ी संख्या में संस्था के सदस्यगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: