मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर सपा नेता डॉ0 शशिकान्त शर्मा ने गरीबों के बीच बांटा कम्बल व मिठाई

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के संस्थापक व संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन पूरे प्रदेश व देश के विभिन्न हिस्सों में धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर रायबरेली के सदर विधानसभा क्षेत्र में सपा नेता व न्यू स्टैण्डर्ड ग्रुप ऑफ स्कूल्स के चेयरमैन डॉ0 शशिकान्त शर्मा ने गरीबों के बीच कम्बल व मिष्ठान वितरित किया।

डॉ0 शर्मा सुबह ही अपनी टीम के साथ क्षेत्र के उन इलाकों में गये जहां लोग अभी तक मूलभूत सुविधाओं से बंचित हैं। उन्होंने ठंड के मौसम को देखते हुये गरीबों के बीच कम्बल बांटा, नेताजी के जन्मदिन की मिठाई खिलाई और समस्या भी सुना। समस्याओं के बाबत लोगों को आश्वस्त किया कि वह लोगों के साथ हमेशा खड़े रहेंगे। प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर सभी समस्याओं का निस्तारण कर दिया जायेगा। उन्होंने लोगों से समाजवादी पार्टी के साथ दिल से जुड़े रहने की अपील किया।

डॉ0 शशिकान्त शर्मा क्षेत्र भ्रमण के दौरान एक ऐसे परिवार से मिले जो सड़क के किनारे अपना गुजारा कर रहा है। वह मजदूरी कर किसी तरह बच्चों का पेट पाल रहा है। बच्चे पढ़ाई-लिखाई से बिल्कुल दूर हैं। डॉ0 शर्मा ने उस परिवार के दो बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा लेते हुये सहयोग भी प्रदान किया। सपा नेता डॉ0 शशिकान्त शर्मा के इस तरह उठाये जा रहे कदम की खूब सराहना हो रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *