जांगिड़ युवक-युवती परिचय सम्मेलन 29 दिसम्बर को, महिला पदाधिकारी निभा रही सक्रिय भागीदारी

जोधपुर। पाल रोड स्थित अरिहंत नगर छात्रावास जोधपुर के तत्वावधान में श्री विश्वकर्मा जांगिड़ कर्मचारी समिति की ओर से 29 दिसम्बर को अरिहंत नगर स्थित जांगिड़ छात्रावास में विशाल जांगिड़ युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। समिति के अध्यक्ष रामदीन शर्मा ने बताया कि समाज के अधिकांश व्यक्ति अपने विवाह योग्य पुत्र-पुत्रियो के लिए सुयोग्य जीवन साथी तलाशते रहते हैं। हमारा परिचित सामाजिक दायरा सीमित रहने के कारण इसके लिए अत्यधिक भागदौड़ करनी पड़ती है। इस समस्या के समाधान के लिए यह आयोजन किया जा रहा है जिसमें युवक-युवतियां अपनी शिक्षा, परिवार, गौत्र और कार्यक्षेत्र संबंधित सूचना एक ही मंच पर प्रस्तुत करेंगे।
श्री शर्मा ने बताया कि पूर्व में इसी समिति द्वारा सन् 2000 में इस प्रकार का आयोजन रखा गया था। युवक-युवतियों की जानकारी पुस्तिका भी प्रकाशित की गई थी, जिसकी काफी सराहना हुई और समाज बंधुओं के कई रिश्ते बने। इस अभियान में करीबन 175 से अधिक फार्म भरे जा चुके हैं जिसमें जोधपुर और अलग-अलग प्रांतों से ईमेल, व्हाट्सएप और व्यक्तिगत रूप से फार्म प्राप्त हो रहे हैं। समिति की ओर से महिला संयोजक मीना शर्मा, मंजुलता शर्मा, महिला उपाध्यक्ष इंदु शर्मा, महिला सहसचिव रेणु जांगिड़, महिला प्रकोष्ठ संयोजक रेखा शर्मा और मंजु शर्मा ने उत्साहपूर्वक सक्रिय भागीदारी निभाते हुए अनेक फार्म जमा करवाए हैं। फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 15 दिसम्बर है। समिति के पदाधिकारियों ने युवक-युवतियों को अधिकाधिक संख्या में भाग लेने का आग्रह किया है।

6 thoughts on “जांगिड़ युवक-युवती परिचय सम्मेलन 29 दिसम्बर को, महिला पदाधिकारी निभा रही सक्रिय भागीदारी

  1. हार्दिक बधाई जांगिड़ समाज के लिए बहुत अच्छा कार्य हैं

  2. सभी महिला पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं एक बहुत ही सफल आयोजन के लिए। भगवान श्री विश्वकर्मा जी का आशीर्वाद आप सभी पर बना रहे।।

  3. सभी महिला पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं एक बहुत ही सफल आयोजन के लिए। भगवान श्री विश्वकर्मा जी का आशीर्वाद आप सभी पर बना रहे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *