जनता समता पार्टी ने उत्तर प्रदेश राज्यपाल को दिया ज्ञापन

Spread the love

लखनऊ। जनता समता पार्टी, उत्तर प्रदेश ने जनहित के मुद्दों को लेकर 6 नवम्बर को उत्तर प्रदेश राजभवन जाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। पदाधिकारियों ने राज्यपाल की अनुपस्थिति में उनके कार्यालय में उपस्थित अधीनस्थ को ज्ञापन दिया।

अध्यक्ष रणजीत विश्वकर्मा ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से उत्तर प्रदेश के समस्त किसानों का बिजली का बिल माफ करने, उत्तर प्रदेश के छोटे किसानों के लिए रोजगार की व्यवस्था करने, उत्तर प्रदेश के छोटे किसानों का एक लाख रुपये तक कर्ज माफ़ करने, बिहार की तर्ज पर तीन लाख बेरोजगारों को नौकरी दिये जाने, किसानों की आय दोगुना करने, उत्तर प्रदेश के जमाखोरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई करने, उत्तर प्रदेश के सभी विभागों से रिश्वतखोरी समाप्त करने, उत्तर प्रदेश में मच्छर का प्रकोप होने के कारण कालाजार, डेंगू, मस्तिक ज्वर जैसी बीमारियों से जन मानस को होने वाली परेशानी से बचाने के लिए नगर निगमों, नगर पालिका परिषदों, नगर पंचायतों तथा ग्राम पंचायतो में मच्छरमार दवावों के लिये आवंटित धन की बंदरबाट पर लगाम लगाने से सम्बन्धित मांग की गई है।

इस अवसर पर पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष रणजीत विश्वकर्मा, अतुल कुमार वर्मा, अधिवक्ता धर्मबीर सिंह, अनुराग सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: