इंडियाज गॉट टैलेंट में जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा बनी उपविजेता

जबलपुर (मुकेश विश्वकर्मा)। सोनी टीवी के चर्चित शो इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर जबलपुर निवासी इशिता विश्वकर्मा ने फर्स्ट रनरअप का खिताब अपने नाम कर लिया। शो में मंच पर बेहतरीन गायन के बावजूद वह विनर बनने से रह गई। फर्स्ट रनरअप बनने पर उसे सोने की चेन, ट्राफी और पांच लाख रुपये प्रदान किया गया।

इशिता इस मंच की विनर भले न बन पाई हो परन्तु उसे इस मंच से बहुत कुछ मिल गया है। आवाज की जादूगर और छोटी लता मंगेश्कर का नाम भी इस मंच ने उसे दिया है। इतना ही नहीं एक फ़िल्म में गायन का मौका भी इसी मंच के माध्यम से मिल गया है।

मेजबान अर्जुन बिजलानी ने शहर की इशिता विश्वकर्मा को इस उपलब्धि तक पहुंचने के लिए यादगार के रूप में सोने की चेन भेंट की। सीजन में उपविजेता बनने पर ट्रॉफी के साथ 5 लाख की राशि भी मिली हैं।

बेहद शर्मीली थी इशिता विश्वकर्मा-
मेजबान अर्जुन बिजलानी ने सीजन की यादों को साझा करते हुए कहा इशिता जब पहली बार आई थी, काफी शर्मीली थी। लेकिन उन्होंने अपने दमदार स्वर से मुझे चौंका दिया था। खास बात तब रही जब वह अपने पिता की जैकेट पहनकर सभी को अपने गाने से चौंका दिया था। उनकी दमदार स्वर से उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

पिता और परिवार के लिए आई थी-
इशिता विश्वकर्मा ने बताया इंडियाज गॉट टैलेंट का पूरा सफर अपने पिता और छोटे से परिवार के लिए समर्पित करने आई थी। लेकिन यह सफर इतने लाखों लोगो का प्यार दे देगा, कभी सोचा नहीं था। इस मंच ने मेरी पूरी जिंदगी बदल दी हैं। सभी श्रोता मेरे परिवार के लोग हैं। इंडियाज गॉट टैलेंट का यह यादगार पल हैं। सभी के सहयोग से में यहां तक पहुंची। मां के साथ संस्कारधानी सहित सारे देश ने मुझे वोट कर प्यार दिया हैं। इससे ज्यादा यादगार पल मेरे जीवन में नहीं हो सकता।

सारेगामापा विनर रह चुकी है इशिता-
इशिता ने शहर के सेंट्रल स्कूल से पढ़ाई की है। उन्हें म्यूजिक की ट्रेनिंग उनकी मां तेजल से मिली है। उन्होंने 16 साल की उम्र में रियलिटी शो सारेगामा जीता था। इसके अलावा वे दिल है हिंदुस्तानी 2 और संगीत सम्राट जैसी रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुकी है। इशिता मप्र सरकार के लाडो अभियान की ब्रांड एंबेसडर भी रही है।

2 thoughts on “इंडियाज गॉट टैलेंट में जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा बनी उपविजेता

  1. Hello main bahut khush Hun ki aapane hamari India ka naam Roshan kiya kya paper humse baat kar sakte hain number aap hamen de dijiye apna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *