भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर के विरूद्ध भड़का आक्रोश, सदन से सदस्यता रद करने की मांग

कटनी। बिहार प्रदेश के मधुबनी जिले से बिस्फी विधानसभा क्षेत्र के विधायक हरिभूषण ठाकुर के विरूद्ध भड़का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश के विभिन्न हिस्सों में एफआईआर दर्ज कराने की तहरीर और ज्ञापन देने का सिलसिला अनवरत चल रहा है।

भगवान विश्वकर्मा पूजा के दिन भगवान विश्वकर्मा की फोटो में उनके मुंह के स्थान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुंह लगाकर पूजा करना उनके लिये भारी पड़ गया है। भगवान विश्वकर्मा के फोटो से किये गये छेड़छाड़ को विश्वकर्मा वंशीय और आस्थावान लोग भगवान का अपमान महसूस कर रहे हैं। स्थिति यह हो गई है कि भाजपा के जिम्मेदार लोग भी सटीक जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

मध्यप्रदेश के कटनी में विश्वकर्मा सेना के लोगों ने भगवान विश्वकर्मा का अपमान किये जाने के विरोध से आहत होकर “विधायक हरिभूषण ठाकुर-मुर्दाबाद” के नारे लगाते हुये जुलूस निकाला और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन दिये जाने के अवसर पर आशुतोष विश्वकर्मा राष्ट्रीय महासचिव श्री विश्वकर्मा सेना, कौशल विश्वकर्मा सचिव श्री विश्वकर्मा समाज बरही, संजीव शर्मा उपाध्यक्ष, अशोक विश्वकर्मा महामंत्री, विजय विश्वकर्मा, अमित विश्वकर्मा, हरीश विश्वकर्मा, संतोष विश्वकर्मा, शिवकुमार, रमेश विश्वकर्मा, दयाराम विश्वकर्मा, काशी विश्वकर्मा, आशीष विश्वकर्मा, दुर्गा विश्वकर्मा, डमरु विश्वकर्मा, रामाधीर विश्वकर्मा, अशोक असोरिया, गोलू, नीलेंद्र, गया प्रसाद, सुमित सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

श्री विश्वकर्मा सेना के राष्ट्रीय महासचिव आशुतोष विश्वकर्मा ने बताया कि विश्वकर्मा सेना के पदाधिकारियों ने विधायक के विरूद्ध नारेबाजी करते हुये जुलूस निकाला गया और ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन के माध्यम से बिहार विधानसभा अध्यक्ष से विधायक हरिभूषण ठाकुर की सदस्यता रद करने की मांग की गई है। श्री विश्वकर्मा ने बताया कि विधायक के कृत्य से पूरे देश का विश्वकर्मा समाज आक्रोशित है। जब तक विधायक लिखित या वीडियो क्लिप के माध्यम से माफी नहीं मांगते हैं यह आक्रोश थमने वाला नहीं है। जगह-जगह विधायक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराने हेतु तहरीर भी दी जा रही है।

1 thought on “भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर के विरूद्ध भड़का आक्रोश, सदन से सदस्यता रद करने की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *