टिक—टॉक स्टार बने गड़िया लोहार दम्पत्ति, सोशल मीडिया पर मचा रहे धमाल

बूंदी। इन दिनों सोशल मीडिया के सबसे पसंदीदा प्लेटफॉर्म में से एक है टिक—टॉक। युवा पीढ़ी पर इस मोबाइल एप्प का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। टिक—टॉक पर वीडियो बनाकर अब तक कई लोग फेमस हो चुके हैं। ऐसे ही टिक—टॉक यूजर्स में राजस्थान से पति—पत्नी का जोड़ा भी शामिल हो गया है।
बूंदी जिले के नैनवा के हैं ये टिक—टॉक दम्पत्ति—
इस जोड़े की सबसे खास बात है कि यह गड़िया लोहार परिवार से ताल्लुक रखता है। राजस्थान में गड़िया लोहार परिवार की स्थिति अच्छी नहीं है। अधिकांश गड़िया लोहार परिवार के सिर पर छत तक नसीब नहीं है। राजस्थान के बूंदी जिले के नैनवा निवासी पति—पत्नी का टिक—टॉक स्टार बनना सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।


पति 12वीं पास, पत्नी अनपढ़—
बता दें कि नैनवां कस्बे के जजावर मोड़ पर गड़िया लोहारों की टापरियों रहने वाला 22 वर्षीय हंसराज और उसकी पत्नी सोना टिक—टॉक पर वीडियो बनाकर फेमस हो रहे हैं। दोनों बेहद गरीब परिवार से हैं। फिल्में कभी नहीं देखी, मगर फिल्मों के गानों और डायलॉग पर इनकी एक्टिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हंसराज 12वीं तक पढ़ा लिखा है जबकि इसकी पत्नी सोना अनपढ़ है। टापरियों में रहकर दोनों सोशल मीडिया पर चलने वाले गानों को देख कर ही अभिनय करना सीख गए। एक वर्ष से टिक-टॉक पर फिल्मी गीतों पर अभिनय कर बनाये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।


एक लाख से ज्यादा फॉलोवर—
इस टिक—टॉक दम्पत्ति के फेमस होने का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि टिक—टॉक पर एक लाख 14 हजार लोग इनको फॉलो करते हैं। इनके वीडियो को 15 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। यह दम्पत्ति अब तक 291 गीतों पर वीडियो बना चुका है। उसमें सबसे ज्यादा मैं दुनिया से चला जाऊंगा… गीत पर बनाया वीडियो लोकप्रिय रहा है। इसे 31 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और तीन लाख 53 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। टिक—टॉक पर दोनों ने वादा है वादा… गीत पर अभिनय का पहला वीडियो डाला था। जिसको 32 लाख लोगों ने देखा था और दो लाख 64 हजार लाइक्स मिले।
पत्नी का साथ मिला तो हुआ फेमस—
सरदार लोहार के बेटे हंसराज ने बताया कि 12वीं कक्षा पास करने के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी। दक्षिण भारत के अभिनेता अलु अर्जुन का टिक-टॉक पर अभिनय देखा तो उसके मन में आया कि ऐसी कला तो मैं भी दिखा सकता हूं। पहले पत्नी को टिक-टॉक के लिए अभिनय करना सिखाया। उसके बाद दोनों मिलकर वीडियो बनाने लगे। लोग कमेंट और लाइक के जरिए ​इनका उत्साह बढ़ाते हैं।

1 thought on “टिक—टॉक स्टार बने गड़िया लोहार दम्पत्ति, सोशल मीडिया पर मचा रहे धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *