विश्वकर्मा समाज ने बढ़ते अपराध और उत्पीड़न के खिलाफ बाइक रैली निकाल सरकार को चेताया

चन्दौली। ऑल इंडिया यूनाइटेड विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा जनपद चंदौली के तत्वाधान में विश्वकर्मा समाज के ऊपर हो रहे जुल्म, उत्पीड़न, अत्याचार, अन्याय के खिलाफ संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक कुमार विश्वकर्मा के नेतृत्व में एक विशाल बाइक जुलूस निकाला गया। जुलूस चंदौली नवीन मंडी से शुरू हुआ और मुख्यालय के विभिन्न मार्गों से होता हुआ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर समाप्त हुआ। जुलूस में लोग अपराध और उत्पीड़न के खिलाफ शासन एवं प्रशासन विरोधी नारे लगा रहे थे। बाइक रैली से पूर्व सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक कुमार विश्वकर्मा ने कहा कि आज वर्तमान सरकार में शोषित, वंचित, गरीब और कामगार समाज के लोगों के साथ जुल्म ज्यादती हो रही है। दबंगों द्वारा पुलिस सुरक्षा में गरीबों की जमीनें हड़पी जा रही हैं, पुलिस निरंकुश होकर पक्षपातपूर्ण मनमानी कार्यवाही कर रही है तथा फरियादियों को ही प्रताड़ित कर रही है।


उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में अति पिछड़े समाज के लोग सर्वाधिक उत्पीड़न के शिकार होकर त्राहि—त्राहि कर रहे हैं। आवाहन किया कि समाज संगठित होकर जुल्म और अन्याय के खिलाफ अपने हक और अधिकार की आवाज को बुलंद करे। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग किया कि 17 सितम्बर विश्वकर्मा पूजा पर्व पर सार्वजनिक अवकाश घोषित करें तथा कमजोर वर्ग के उत्पीड़न पर रोक लगाएं नहीं तो समाज जुल्म के खिलाफ न्याय के लिए सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए मजबूर होगा।
जुलूस में जिला अध्यक्ष श्रीकांत विश्वकर्मा, महासचिव नीरज विश्वकर्मा, नगर अध्यक्ष कालिका विश्वकर्मा, उपाध्यक्ष सुभाष विश्वकर्मा, सुरेश विश्वकर्मा, भैरव विश्वकर्मा, रामकिशुन विश्वकर्मा, सचिव राहुल विश्वकर्मा, महेद्र, विजय, बहादुर, संजय, रमेश, जितेंद्र, सुधीर, चंद्रशेखर, धर्मेंद्र,राजेश, अवधेश, दिनेश, गोविंद, नितेश, रोशन, अमित, अजय, प्रेम, दिनेश, प्रेमनाथ, भरत, किशन विश्वकर्मा सहित भारी संख्या में समाज के लोग उपस्थित रहे।

1 thought on “विश्वकर्मा समाज ने बढ़ते अपराध और उत्पीड़न के खिलाफ बाइक रैली निकाल सरकार को चेताया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *