40 हजार महिलाओं को पछाड़ भिलाई की शिवानी विश्वकर्मा पहुंची मिसेज वर्ल्डवाइड फाइनल में

भिलाई। शहर की बेटी शिवानी विश्वकर्मा का चयन मिसेज वर्ल्डवाइड स्पर्धा के फाइनल राउण्ड के लिए हुआ है। शादी के बाद पुणे में रह रही शिवानी को मॉडलिंग का शौक बचपन से ही था, लेकिन शादी के बाद मिला यह मौका किसी सपने से कम नहीं। इस स्पर्धा के लिए भारत सहित अन्य कई देशों से करीब 40 हजार से ज्यादा महिलाओं ने ऑडिशन दिया था। जिसमें से फाइनल राउण्ड के लिए 172 महिलाओं को चुना गया।
प्रतियोगिता का फाइनल राउण्ड ग्रीस में होगा। शिवानी ने भिलाई से ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की और 2012 में वह मुम्बई चली गई जहां उसने मास्टर ऑफ इलेक्ट्रानिक्स मीडिया का कोर्स किया। डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी कस्तुभ बोरवानकर के साथ हुई और वह मुम्बई में ही सैटेल हो गई।
हाल ही में हुई थी ट्रेनिंग—
शिवानी के अनुसार 172 प्रतिभागियों में शामिल होने के बाद पिछले दिनों आगरा में आयोजकों ने चार दिन की ग्रुमिंग क्लास भी रखी थी जिसमें फाइनलिस्ट को कैटवॉक, मेकअप, न्यूट्रीशन, हेल्थ, डाइट, आदि के बारे में बताया गया। जिसमें एक्सपर्ट के साथ डॉक्टर भी मौजूद थे। फाइनल राउण्ड अक्टूबर में होगा इसलिए उन्हें 6 महीने का समय दिया गया है ताकि वे खुद को और भी इंप्रूव कर सकें।
डांस का शौक—
शिवानी ने बताया कि उसे डांस और मॉडलिंग का बचपन से ही शौक रहा है, लेकिन शादी के बाद इस तरह का प्लेटफार्म मिलना एक अलग ही अनुभव है। उसने बताया कि उनके पति कस्तुभ ने इस स्पर्धा में हिस्सा लेने के लिये काफी प्रेरित किया। साथ ही उनकी मां लक्ष्मी विश्वकर्मा का भी साथ मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *