डा0 ज्योति शर्मा के सिर सजा डेलीवुड मिस नागालैण्ड का ताज

दिल्ली। बिहार के सारण निवासी व दिल्ली के एक अस्पताल में तैनात डॉ0 ज्योति शर्मा ने मिस नागालैण्ड का खिताब जीतकर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। दिल्ली के बाबा साहब अम्बेडकर अस्पताल में बतौर मेडिकल आफिसर कार्यरत डॉ0 ज्योति शर्मा को डेलीवुड मिस नागालैंड का ताज दिल्ली के क्रोन प्लाजा रोहिणी में हुए भव्य समारोह में अभिनेता अरबाज खान एवं एक्ट्रेस रफू ने पहनाया।
अमनौर प्रखंड क्षेत्र के कृष्णा शर्मा एवं नीलम शर्मा की पुत्री ज्योति ने डॉक्टर के पेशे में रहते हुए भी मॉडलिंग के क्षेत्र में बेहतर कर रही हैं। ज्योति अगले दो सालों के लिए नागालैंड सरकार की ब्राण्ड एम्बेस्डर बनायी गई हैं।
मिस नागालैण्ड का खिताब जीतने के बाद डॉ0 ज्योति शर्मा ने कहा कि यह सब बहुत कठिन है। डाक्टरी और मॉडलिंग दोनों करना कठिन था। लेकिन बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था जिसे अपने दम पर पूरा करना चाहती थी। इसलिए मेडिकल करने के बाद कड़ी मेहनत कर दोनों काम में तालमेल बिठाया।
ज्योति वर्ष 2017 में मिस यूपी के प्रतियोगिता में टॉप फाइव में पहुंची थी। कानपुर से एमबीबीएस करने के बाद दिल्ली में जॉब लग गई। मिस इण्डिया के आडिशन में 28 हजार प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए यहां तक पहुंची। मिस नागालैण्ड बनने के बाद डेलीवुड मिस इण्डिया के टॉप फाइव तक पहुंची थी। ज्योति का मिस इण्डिया बनने का सपना है।
ज्योति ने अपनी सफलता का श्रेय माता—पिता व चाचा—चाची को दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*