विश्वकर्मा समाज द्वारा आयोजित स्वागत समारोह सम्पन्न

जौनपुर। जिले के सुजानगंज निवासी शिव प्रकाश विश्वकर्मा को समाजवादी पार्टी, मुंगराबादशाहपुर विधानसभा का उपाध्यक्ष बनाये जाने पर स्वागत समारोह आयोजित किया गया। बाबा प्रेमदास इण्टर कालेज के प्रांगण में आयोजित स्वागत समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री व मल्हनी से विधायक पारसनाथ यादव रहे। विशिष्ट अथिति के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव उपस्थित रहे।
मुख्य अतिथि पारसनाथ यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि शिव प्रकाश विश्वकर्मा को विधानसभा उपाध्यक्ष बनाये जाने पर विश्वकर्मा समाज व समाजवादी पार्टी दोनों को मजबूती मिलेगी। विशिष्ट अथिति राज बहादुर यादव ने कहा कि विश्वकर्मा समाज हमेशा से ही निर्माण का कार्य किया है और आगामी लोकसभा चुनाव में शिव प्रकाश विश्वकर्मा के नेतृत्व में विश्वकर्मा समाज भी समाजवादी पार्टी के सरकार की नींव रखने का काम करेगी।
स्वागत समारोह में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर केक काटकर उनके लंबी उम्र की कामना भी किया गया।
इस अवसर समाजवादी पार्टी राज्य कार्यकारिणी के सदस्य राजेश विश्वकर्मा, दयाशंकर विश्वकर्मा, राजेश विश्वकर्मा, अंजय विश्वकर्मा, अनिल विश्वकर्मा, संजय विश्वकर्मा, गामा विश्वकर्मा, फूलचंद्र विश्वकर्मा, सत्यनारायण विश्वकर्मा, गोली विश्वकर्मा सहित आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जोखूराम विश्वकर्मा तथा संचालन राजेश विश्वकर्मा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*