विश्वकर्मा विकास एवं सुरक्षा समिति की बैठक में बंटा नियुक्ति प्रमाण पत्र

उन्नाव। विश्वकर्मा विकास एवं सुरक्षा समिति ने संगठन को मजबूत करने की दिशा में सामाजिक लोगों में दायित्व का बंटवारा शुरू कर दिया है। इसी क्रम में उन्नाव जिले के शुक्लागंज में एक बैठक आयोजित कर नियुक्त किये गये पदाधिकारियों के बीच नियुक्ति प्रमाण पत्र का वितरण किया गया। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ समाजसेवी व कार्यकारी अध्यक्ष शिवकरन लाल विश्वकर्मा ने किया।
विश्वकर्मा समाज को उसका अधिकार और सुरक्षा मिले, इसके उद्देश्य से गठित समिति ने कई प्रदेशों में संगठन को खड़ा करने की कोशिश की है। उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी रायबरेली निवासी दीपक शर्मा के कन्धों पर है। बैठक के दौरान राकेश शर्मा को कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई। सभी पदाधिकारियों ने समाज के लोगों को मुख्यधारा से जोड़कर संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर संस्थापक आचार्य आशुतोष विश्वकर्मा, राकेश शर्मा, विनोद कुमार विश्वकर्मा, उमाकान्त विश्वकर्मा, रजनीश शर्मा मार्तण्ड, राजेश शर्मा, दीपक विश्वकर्मा उन्नाव, सन्तोष शर्मा, अनिल शर्मा, वेद प्रकाश शर्मा राजू, प्रदीप कुमार शर्मा, अजय शर्मा, राम अक्षर शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*