अगले विस चुनाव में मजबूत विकल्प होगी भारतीय युवा क्रान्ति पार्टी— के0एल0 शर्मा

लखनऊ। भारतीय युवा क्रान्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के0एल0 शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी एक मजबूत विकल्प के रूप में जनता के सामने होगी। उन्होंने कहा कि भारतीय युवा क्रान्ति पार्टी सरकार बनाने के उद्देश्य से चुनाव मैदान में उतरेगी, यदि पूरी सफलता नहीं मिली तो भी सरकार गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी।
श्री शर्मा केन्द्रीय चुनाव आयोग द्वारा पार्टी को राजनीतिक दल की मान्यता दिये जाने के बाद आयोजित पहली बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सारी पार्टियों ने पूरे देश में जातिवाद और धर्मवाद का जहर घोल दिया है। उनकी पार्टी व्यवस्था परिवर्तन के लिये गठित हुई है और उसी उद्देश्य से चुनाव भी लड़ेगी। उन्होंने अपने पदाधिकरियों से 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिये जुट जाने का आवाहन किया है। श्री शर्मा ने पार्टी को मजबूत करने के हर पहलुओं पर भी विचार व्यक्त किया।
लखनऊ में दैनिक जागरण चौराहे के पास सूरजदीप काम्प्लेक्स स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक को सर्वश्री संगमलाल तिवारी, आनन्द पाण्डेय, धनन्जय सिंह पहलवान, हर्ष द्विवेदी ‘हैप्पी’, दीपक शर्मा, सुधीर मिश्रा, सुग्रीव शर्मा, दुर्गेश शर्मा, बृजेश विश्वकर्मा, सन्तलाल विश्वकर्मा, रितु चटर्जी आदि लोगों ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर पूरे प्रदेश से आये सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*