फतेहपुर की सोनिया धीमान ने नेट की परीक्षा में हासिल किया 35वां रैंक

कैथल। फतेहपुर गांव के रंगपुरी मोहल्ले में रहने वाली समबेदार महेन्द्र पाल की बेटी सोनिया धीमान ने नेट की ऑल इण्डिया की परीक्षा में गणित विषय में 35वां रैंक हासिल किया है। उसकी इस उपलब्धि पर क्षेत्रीय विधायक प्रो0 दिनेश कौशिक, प्रेमचन्द धीमान, रविदत्त, गुगन धीमान, श्रीराम, सोमदत्त, सुंदरलाल, इंद्र सिंह, जगदेव आदि ने सोनिया धीमान को शहर और प्रदेश का नाम रोशन करने पर बधाई दी।
सोनिया धीमान ने बताया कि नेट की यह परीक्षा 18 दिसंबर, 2017 को आयोजित की गई थी। उसका परिणाम 10 मई को घोषित किया गया है। सोनिया ने एमएसई की परीक्षा कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से की थी, जिसके पश्चात उन्होंने नेट की परीक्षा में हिस्सा लिया और 35वां रैंक हासिल कर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया। सोनिया धीमान ने कहा कि इस परीक्षा में उसकी सफलता का श्रेय माता-पिता को जाता है, क्योंकि उन्होंने हमेशा उसे प्रोत्साहित किया और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। साथ ही अपनी सास सुमित्रा धीमान व ससुर एडवोकेट दयाल सिंह धीमान को दिया। सोनिया के अनुसार उनके सास ससुर ने उन्हें हर कदम पर हरसंभव सहायता और प्रोत्साहित किया।
सोनिया की इस कामयाबी पर शहर के गणमान्य लोगों सहित प्रधानाचार्य रघुभूषण लाल गुप्ता, श्री विश्वकर्मा मंदिर एवं धर्मशाला के प्रधान सतबीर धीमान पत्रकार, एडवोकेट दयालसिंह धीमान, बार एसोसिएशन प्रधान आदित्य शर्मा, राकेश शर्मा, पूर्व पार्षद जगदीश राय नायक ने सोनिया धीमान को शहर व प्रदेश का नाम रोशन करने पर बधाई दी। सोनिया धीमान के पति संदीप धीमान भी उसकी सफलता पर प्रसन्न हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*