भगवान विश्वकर्मा पर बनने वाली फिल्म के सम्बन्ध में कालका पहुंचे प्रोड्यूसर ज्ञानेन्द्र विश्वकर्मा

कालका (रोहित शर्मा)। विश्वकर्मा फिल्म्स के बैनर तले ‘भगवान विश्वकर्मा’ के ऊपर बनने जा रही भगवान विश्वकर्मा की भक्ति फिल्म को लेकर आल मीडिया काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रोड्यूसर ज्ञानेन्द्र विश्वकर्मा ने कालका में समाज के लोगों से मुलाकात किया। मुलाकात के दौरान पूरे फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर सम्भावित खर्चे तक चर्चा हुई।
ज्ञानेन्द्र विश्वकर्मा फिल्म निर्माण के सम्बन्ध में कालका प्रवास पर पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने काउंसिल के राष्ट्रीय महामन्त्री ललित धीमान, काजल सोनी, सुभाष कोहली, रोहित शर्मा, नंदकिशोर सैनी, अजीत धीमान, गौरव मल्होत्रा, मुकेश धीमान सहित समाज के अन्य लोगों के साथ भी विचार विमर्श किया। श्री विश्वकर्मा ने एक समाचार पत्र के प्रतिनिधि से वार्ता करते हुये कहा कि विश्वकर्मा फिल्म्स के बैनर तले ‘भगवान विश्वकर्मा’ पर बनने वाली हिन्दुस्तान की पहली भक्ति फिल्म होगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है जो सभी वेद, पुराण, उप निषद व विश्वकर्मा पुराण पर आधारित है। इसके अलावा समाज के विद्वतजनों का भी सुझाव लिया जा रहा है। श्री विश्वकर्मा ने कहा कि, वैसे तो भगवान विश्वकर्मा की महिमा का वर्णन किसी तय समय में तो नहीं किया जा सकता है, परन्तु तीन घण्टे की इस हिन्दी भक्ति फिल्म में ‘भगवान विश्वकर्मा’ की महिमा के अति महत्वपूर्ण बिन्दुओं को समाहित किया जायेगा। उन्होंने फिल्म की लागत के सम्बन्ध में बताया कि करीब दो करोड़ रूपये खर्च का अनुमान है। सभी ने ज्ञानेन्द्र विश्वकर्मा के इस प्रयास की सराहना करते हुये पूर्णरूप सहयोग का आश्वासन दिया।

3 Comments

  1. Sir,
    I am ready for your greatest suggestion you started and we will be supported . Bund bund se ghada bharata hai sir. Thodi thodi help karenge to film jarur banegi. Aap pichhe mat hatiyega.

    Regards,
    Er.Anand prakash vishwakarma

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*