होली हमारा सामाजिक एवं धार्मिक त्योहार है— रामआसरे विश्वकर्मा

सुल्तानपुर। कूड़ेभार कस्बा के विश्वकर्मा कालोनी में अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्वमन्त्री रामआसरे विश्वकर्मा सम्मिलित हुए। इस अवसर पर होली मिलन समारोह एवं विश्वकर्मा सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए श्री विश्वकर्मा ने होली पर्व की सबको शुभकामनाएं दी और कहा कि होली हमारा सामाजिक एवं धार्मिक त्योहार है। हमें सामाजिक परम्पराओं का निर्वहन करना चाहिए। उन्होंने भाजपा सरकार से पूछा कि भगवान विश्वकर्मा की पूजा की छुट्टी क्यों निरस्त की।


श्री विश्वकर्मा ने कहा कि वादा खिलाफी और झूठ बोलकर गुमराह करने की प्रवृति के कारण ही गोरखपुर और फूलपुर में भाजपा चुनाव हारी। पिछड़ों और दलितों की नाराजगी भाजपा पर भारी पड़ा। कहा कि फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा की समाजवादी पार्टी की जीत ने देश में नये राजनैतिक परिवर्तन की दिशा में एक अच्छा कदम है। आगे विपक्षी दलो की एकता से इस देश से भाजपा को हटाया जा सकेगा। भाजपा के हटने के बाद ही अच्छे दिन आने की शुरूआत होगी। श्री विश्वकर्मा ने समाज के लोगों से समाजवादी पार्टी को मजबूत करने की अपील की और समाज को विश्वास दिलाया कि वह उनके सुख—दुख में साथ हैं।
कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रधुबीर यादव, जिला पंचायत सदस्य कमला देवी, सोनम सिंह, वीरेन्द्र यादव, डा0 बृजेश विश्वकर्मा जिलाध्यक्ष महासभा सुल्तानपुर, डा0 मानवती विश्वकर्मा, जयशंकर विश्वकर्मा, जगदीश विश्वकर्मा, रंजीत शर्मा, सुभाष विश्वकर्मा, डा0 मुकेश विश्वकर्मा, राम प्रताप विश्वकर्मा, जगदेव विश्वकर्मा, अनिल विश्वकर्मा, राम किसुन विश्वकर्मा, त्रिभुवन विश्वकर्मा, तेज प्रकाश विश्वकर्मा, शिवकुमार विश्वकर्मा, रंजीत विश्वकर्मा, दयाशंकर विश्वकर्मा, मास्टर तेज प्रकाश विश्वकर्मा, अवनीश विश्वकर्मा, हनुमान प्रसाद विश्वकर्मा, रजकुमार विश्वकर्मा, हरिपाल विश्वकर्मा सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
—शिव प्रकाश विश्वकर्मा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*