भाजपा नेता कृष्णमुरारी विश्वकर्मा पहुंचे ट्रामा सेन्टर, जाना रवीन्द्र विश्वकर्मा का हाल

लखनऊ। बदमाशों की गोली से गम्भीर रूप से घायल रवीन्द्र विश्वकर्मा को देखने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य व पूर्व मन्त्री डा0 कृष्णमुरारी विश्वकर्मा ट्रामा सेन्टर पहुंचे। वहां पहुंचकर रवीन्द्र का हाल जाना व उनके भाई अरविन्द विश्वकर्मा से पूरे घटनाक्रम की जानकारी प्राप्त की। ट्रामा सेन्टर से ही उन्होंने अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन को फोन करके घटना के दोषियों को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजने व कठोर कार्यवाही करने को कहा।
बता दें कि सुलतानपुर जिले के हनुमानगंज निवासी रवीन्द्र विश्वकर्मा ‘कल्पना स्टूडियो’ के नाम से हनुमानगंज में ही फोटो स्टूडियो चलाते हैं। 12 मार्च को एक समुदाय विशेष के दबंग बदमाशों ने मामूली सी बात पर रवीन्द्र को गोली मार दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों के प्रयास से उन्हें जिला चिकित्सयालय ले जाया गया जहां तात्कालिक उपचार के बाद डाक्टरों ने ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया।
इस घटना की जानकारी होने पर भाजपा नेता डा0 कृष्णमुरारी विश्वकर्मा ट्रामा सेन्टर पहुंचकर रवीन्द्र विश्वकर्मा के स्वास्थ्य की जानकारी लिया और उच्च अधिकारियों से वार्ता कर घटना के सम्बन्ध में कठोर कार्यवाही करने को कहा। उनके साथ सुजीत सिंह, राम जतन प्रजापति, कमलेश विश्वकर्मा व सुनील विश्वकर्मा भी थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*