बैहड़ की प्रीति धीमान बनी वायुसेना में लेफ्टिनेन्ट

मंडी। हिमांचल प्रदेश के सरकाघाट उपमंडल की एक और बेटी वायुसेना में लेफ्टिनेन्ट बनी है। वार्ड नंबर सात बैहड़ की प्रीति धीमान ने वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नाल्टी में प्लस टू की परीक्षा पास करने के बाद बीएससी नर्सिंग की और उसके बाद 2017-18 में कमीशन पास किया। उन्होंने 26 फरवरी से जोरहाट असम फाइव एयरफोर्स अस्पताल में अपनी सेवाएं देना शुरू कर दिया है।
इनके पिता सुरेश कुमार पशुपालन विभाग जुखाला में एएचए पद पर कार्यरत हैं तथा माता कर्मी देवी गृहिणी हैं। छोटी बहन निधि भी मेडिकल कॉलेज नाहन में रेडियोग्राफर के पद पर तैनात हैं। छोटा भाई अंजनी धीमान एनआईटी जालंधर में बीटेक कर रहा है। पिता का कहना है कि बड़ी बेटी की इस उपलब्धि से छोटी बहन और भाई को भी जीवन में अच्छा मार्गदर्शन मिलेगा। वहीं, प्रीति ने अपनी कामयाबी का श्रेय माता-पिता और ससुराल के अलावा अपने पति श्याम धीमान को दिया है, जो प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात हैं।
प्रीति धीमान की इस कामयाबी पर विधायक कर्नल इंद्र सिंह ठाकुर के अलावा, पवन ठाकुर, संदीप वशिष्ठ, दलीप सिंह, सेवा संकल्प समिति सरकाघाट के अध्यक्ष एनआर पाठक, हरबंस बन्याल, चंद्रमनी वर्मा, प्रताप सिंह चौहान, ध्यान सिंह, पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष अश्वनी गुलेरिया, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमर सिंह चंदेल, उपाध्यक्ष नरेश शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता पंजाब सिंह तपवाल, दिलेर सिंह, आरपी ठाकुर, संजय शर्मा, नगर विकास समिति के महासचिव पवन प्रेमी, राजेंद्र महाजन, सीताराम, विजय गुप्ता, विजय ठाकुर, अनिल शर्मा, कमल किशोर गुप्ता, रमेश पटियाल, धर्मपाल गुप्ता, राकेश ठाकुर, विजय गुलेरिया ने प्रसन्नता व्यक्त किया है। तमाम सामाजिक संगठनों और नेताओं ने भी प्रीति धीमान को शुभकामनाएं दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*