साढ़े आठ लाख से बनेगा विश्वकर्मा द्वार

बहादुरगढ़। नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला राठी ने बहादुरगढ़ के रेलवे रोड पर विश्वकर्मा द्वार का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि शहर में महापुरुषों के नाम पर बन रहे स्मारक द्वार, आने वाली पीढिय़ों के लिए प्रेरणा बनेंगे। भगवान विश्वकर्मा के नाम पर बनने वाले द्वार पर साढ़े आठ लाख रूपये की राशि खर्च होगी।
वार्ड 20 के अन्तर्गत यह द्वार बनेगा। इसके लिए लोगों ने नगर पालिका चेयरपर्सन शीला राठी और वाइस चेयरमैन एवं वार्ड से पार्षद विनोद कुमार का आभार भी जताया। इस शिलान्यास समारोह के दौरान चेयरपर्सन शीला राठी ने कहा कि शहर में बन रहे द्वार महापुरुषों के उच्च आदर्शों को लोगों के दिलों में जिंदा रखेंगे। इस कड़ी में रेलवे रोड पर ड्रेन पुल के पास भगवान विश्वकर्मा के नाम से द्वार बनेगा। उन्होंने कहा कि शहर में नगर परिषद के माध्यम से हो रहे विकास कार्यों का हर नागरिक तक लाभ पहुंच रहा है। कुछ लोग विकास में बाधा डालने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन नगर परिषद के लिए सभी वार्ड बराबर हैं और उनमें रह रहे लोगों को पर्याप्त सुविधाएं मुहैया कराना नप की प्राथमिकता। इसलिए तमाम विरोधों को एक तरफ करके नगर परिषद अपने इस उद्देश्य पर निरंतर काम करती रहेगी।
वर्षों पुरानी मांग हुई पूरी—
जांगिड़ समाज की ओर से रेलवे रोड पर भगवान विश्वकर्मा के नाम से द्वार बनाने की मांग वर्षों से की जा रही थी। इस पर नगर परिषद चेयरपर्सन शीला राठी ने मुहर लगा दी। इस पर जांगिड़ समाज की ओर से देवकरण धर्मशाला के प्रधान इंद्रसेन, सतपाल वत्स, जय भगवान जांगड़ा, राजेंद्र शर्मा, महेंद्र, जयप्रकाश पहलवान, राजेंद्र, विजेंद्र बामनोली ने खुशी जताई।

4 Comments

  1. विश्वकर्मा समाज के कोई बड़ा लीदर हो उसे कहो की ओ इलाहाबाद के दोदा पूर गॉव में विश्वकर्मा समाज कोई अचछे समाज सेवक श्री तुलसी राम विश्वकर्मा जो वहां के प्रधान भी है उनसे मिलों उनका सपोट करो ओ विश्वकर्मा समाज को और आगे ले जाएंगे पर मिलों जरूर

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*