सुथार छात्रावास निर्माण हेतु कुलरिया परिवार ने दिया 51 लाख

जोधपुर। फलोदी में सुथार समाज का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया, जिसमें कुलरिया परिवार सिलवा ने 51 लाख रुपए की सहयोग राशि छात्रावास निर्माण हेतु भेंट किया। समारोह में गौ सेवी पदमाराम कुलरिया, उगमा राम कुलरिया, देव किशन कुलरिया, मगाराम कुलरिया और स्वर्गीय संत  दुलाराम कुलरिया के सुपुत्र भंवर कुलरिया, नरसी कुलरिया, पूनम कुलरिया और गौ सेवी पदमाराम कुलरिया के सुपुत्र कानाराम कुलरिया, शंकर कुलरिया, धर्म कुलरिया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
 कुलरिया परिवार ने शिक्षा की महती भूमिका को समझते हुए छात्रावास के निर्माण हेतु 51 लाख रुपये की सहयोग राशि फलोदी सुथार समाज के अध्यक्ष हीरालाल आसदेव को सप्रेम भेंट की। गौ सेवी पदमा राम कुलरिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि, समाज एकजुट होकर सफलता के नए आयाम छुए है और सभी को साथ में मिलकर समाज को आगे ले जाना है। इंटीरियर आइकॉन नरसी कुलरिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज अपना समाज नई ऊंचाइयों को छू रहा है। हमें एकजुट होकर समाज को नई दिशा देनी है, सभी को साथ में मिलजुल कर समाज को आगे ले जाना है। समाज के प्रति हम निपुण भाव से अपनी सेवाएं दे रहे हैं और समाज शिक्षा के क्षेत्र में भी आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे लायक कोई भी सेवा हो कुलरिया परिवार के द्वार 24 घंटे खुले हैं।
संत श्री दुलाराम जी कुलरिया फाउण्डेशन ट्रस्ट की ओर से 5 अक्टूबर से लगाकर 12 अक्टूबर तक ऋषिकेश में भागवत कथा आयोजित की गई जिसमें संत जी के सुपुत्र भंवर कुलरिया, नरसी कुलरिया व पूनम कुलरिया ने मां गंगा की सफाई अभियान के लिए एक करोड रुपए सहयोग राशि दिया है, उसके लिए फलोदी सुथार समाज ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
शपथ ग्रहण समारोह की अध्यक्षता कर रहे अमरा राम चोयल ने कहा कि, समाज उन्नति की ओर बढ़ चुका है। हमारे समाज ने सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी परचम लहराया है । इस कार्यक्रम में समाज की कई महान विभूतियां शामिल हुईं, जिसमें हीरालाल माकड़, बालाजी, पुनाराम बरनेला, प्रेमसुख शर्मा, एम0डी0 शर्मा, रमेशचंद्र शर्मा, मोहन जायसवाल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
संपूर्ण कार्यक्रम का मंच संचालन युवा उद्घोषक एंकर तिलोक एस सुथार बाड़मेर और मदन जी सुथार द्वारा किया गया ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*